विदेशी मुद्रा व्यापारी blogspot







+

मेजर FX बनाम डॉलर स्लाइड्स डॉलर यूरो की तुलना में 1.44-स्तर खत्म और कनाडा के डॉलर के मुकाबले 1.0374 करने के फिसलने, 2010 के पहले कारोबारी दिन में प्रमुख मुद्राओं की तुलना में मोटे तौर पर कम था। व्यापारियों के रूप में सोमवार सत्र में उन्नत वैश्विक इक्विटी बाजारों जोखिम भरी परिसंपत्तियों में वापस स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि कच्चे तेल वापस प्रति बैरल के स्तर $ 80 प्रति ऊपर popped। डॉव जोंस, नैस्डैक और एस पी 500 की दोपहर से 1.5% से अधिक सब उच्च स्तर पर थे। सप्ताह आगे घर बिक्री, कारखाने आदेश लंबित नवंबर टिकाऊ वस्तुओं आदेश सहित रिपोर्टों की बौछार देखेंगे दिसंबर गैर विनिर्माण आईएसएम, एडीपी निजी क्षेत्र पेरोल, साप्ताहिक बेरोजगार दावे और चाबी दिसम्बर नौकरियों की रिपोर्ट। बेरोजगारी की दर नवंबर से 10.0% से 10.1% करने के लिए ऊपर से थोड़ा किनारे करने की उम्मीद है, जबकि दिसंबर के लिए गैर कृषि payrolls, पहले एक महीने से -11.0k से -20k करने बिगड़ती देखा जाता है। शनिवार, 25 जनवरी, 2014 यह मैं हाल ही में इस ब्लॉग में पोस्टिंग में बहुत अनुत्पादक हूँ कि लग रहे हैं। मैं आलसी हूँ इसलिए नहीं कि, लेकिन मैं सिर्फ मेरी आँखों से कोई प्रवेश या संकेत नहीं है तो यहां पोस्ट करने के लिए क्या पता नहीं था। ठीक है, FCPO बाजार 24/1/2014 को समाप्त हुए देखते हैं। मैं पता है देखना है कि पैटर्न 1. कैंडलस्टिक - अंदर बार 2. एमएसीडी - दिखा positiveness। 3. रुझान - अल्पावधि गिरावट चैनल के अंदर बग़ल। बड़ा चैनल पर, हम अपट्रेंड चैनल में अभी भी कर रहे हैं। मैं और अधिक खरीद की दिशा में या लंबे समय चार्ट में देख कर रहा हूँ। आप क्या ? मुबारक व्यापार होता है। अपने जोखिम (Tayor) पर व्यापार। मैं अपने ट्रिगर प्रविष्टि के रूप में 4hr चार्ट और दैनिक चार्ट का उपयोग कर रहा हूँ। मैं 70-80% सफलता के साथ प्रति वर्ष 20-50 ट्रेडों प्राप्त कर सकते हैं, तो मैं खुश हूँ। यह तेल गैस में इंजीनियर के रूप में दिन का काम वेतन के लिए मेरे दिन में जोड़ने के लिए, मेरे 2 की आय हो जाती है। कोई ज़रूरत नहीं है, बाजार में पूरे दिन की निगरानी के लिए कोई जल्दी की जरूरत। मैं क्या जरूरत कुछ ही मिनटों रात या सुबह में बाजार का विश्लेषण और अपने बंद नुकसान बिंदु है, जहां प्रवेश बिंदुओं है, जहां मेरे लिए सेटअप है कि क्या वहाँ तय करने के लिए एक दिन है। GBPUSD पूर्वानुमान (16 सितंबर 2012) मैं वापस आ गया हूं! Ive मैं शायद ही सभी बड़ी चाल याद किया Ive विश्वास कर सकते हैं कि इतने लंबे समय के लिए व्यापार से दूर कर दिया गया! बहरहाल, व्यापार के अवसरों को हमेशा के आसपास हैं। मेरे दोस्त के उकसाने के लिए धन्यवाद जल्द ही Chye, आईएम फिर से मेरे चार्ट को देख रहे हैं। डाउनटाइम से alittle जंग हो सकता है, लेकिन यहाँ यह is8230 हो सकता है; GBPUSD पर मेरे विचार। यहां तक ​​कि मौजूदा अमरीकी डालर की कमजोरी के साथ, चार्ट एक छोटी अवसर जल्द ही आ रहा है कि संकेत करने के लिए लग रहे हैं। मैं एक छोटे से तैयार करने के लिए देखने के कारणों Herere। इस कदम स्पष्ट रूप से परवलयिक है, और यह परवलयिक चाल वापस करने के लिए आम बात है। मैं एक सुधारात्मक लहर ऊपर के अंत गिनती। चाल कुछ हद तक परवलयिक हैं, भले ही यह अपने ओवरलैपिंग लहरों के साथ सुधारात्मक लगती है यह एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर (अप्रैल 30 उच्च), और एक दौर आंकड़ा (1.6300) से आ रहा है वापस जोत के कारण: मैं Theres वापस एक पुल होने जा रहा है और इस कदम retraces से पहले तो एक उच्च उच्च लगता है। मैं अभी भी इस बिंदु पर 8h और 4 पर एक विचलन देख न। मैं इसे अभी भी जाने के लिए एक और लहर की तरह लग रहा है, जो अंतिम वी लहर पर एक अच्छा गिनती प्राप्त नहीं कर सकते। अभी भी Theres व्यापार के लिए एक छोटी अवधि के अवसर। आप चार्ट देखने में सक्षम हैं, तो कीमत करता है, भले ही 1.6300 तोड़ने आईएम काफी यकीन है कि, आप अभी भी उस स्तर से दूर एक अच्छा उछाल (शायद 30-50pips) को प्राप्त होगा। अपने व्यापार के साथ गुड लक!