धागा 100% व्यापार wining 5 पिप्स







+

धागा: 100% व्यापार wining 5 पिप्स? मैं आप व्यापार के प्रति 5 रंज दे देंगे कि प्रणाली है डाउनलोडिंग निम्नलिखित meta4 संकेतक सुपर संकेत 5 (काम है, लेकिन तीर रोक दिया है जब तक इंतजार करना होगा) किसी भी समय सीमा के लिए संकेत लाइन। (जब तक यह मजबूत रुझान है कि अच्छा कोण है के रूप में) तो, बस फिर उस में प्रवेश करने का समय आ गया है कि आप (संकेत लाइन अच्छा कोण है जब तक बेहतर इंतजार करने के लिए) संकेत देने के लिए सुपर संकेत v3 इंतजार आप एक बड़ी योजना या रणनीति मिल कर यहां तक ​​कि अगर आप गिरावट देखने के लिए हिम्मत है, जब तक आप इसके साथ बकवास नहीं कर सकते। मैं यहाँ में सबसे ज्यादा लोगों को बहुत कम हिम्मत के साथ बंद / हानि प्रेमियों के लिए भी एक घटिया 50 पिप्स डीडी देखने के लिए कर रहे हैं कि दिन में और दिन बाहर देखते हैं। FX के साथ सफल होने के लिए आदेश में, आप एक मानक खाते पर एक सभ्य आकार ट्रेडिंग खाते व्यापार की जरूरत है और आप विशाल drawdowns पर हँसने के लिए हिम्मत की जरूरत है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप असफल हो जायेगी। बार बार फिर से। और अगर आप & quot दलालों दोष देंगे, जो उन लोगों कड़वा व्यापारियों में से एक होगा, शिकार और quot बंद करो; और व्यापार के बिल्कुल बकवास मिथकों हैं कि अन्य बीएस खाते हैं। क्यों देखते हैं तो, मेरे प्रणाली अपने स्वयं की कोशिश नहीं की। मैं लड़ रहा हूँ! यह मेरा विचार है। हर एक अपने या अपने सिस्टम है। मैं अरुण सूचक आप सबसे सटीक प्रवृत्ति का संकेत दे रहा है लगता है। यह अंत है, और संकेत लाइन, और सभी सहमत हैं सुपर संकेत दिखाने तक तो बस इंतजार है, तो उस में प्रवेश करने के लिए समय है। ज्यादातर लोग केवल वहाँ खाते के 3% का उपयोग व्यापार करते हैं। इसलिए व्यापार करने के लिए क्या मतलब है? आप प्रवृत्ति से पता है, तो क्यों 40% या अपने पैसे से भी 50% डाल करने के लिए नहीं। एक और बनाने के लिए जो यकीन है कि भी यकीन नहीं कर के रूप में 30 रंज, और 10 रंज के लिए 50%, 3% की तुलना? आप केवल सुपर संकेत का उपयोग करना चाहते हैं, भले ही बस अगले बार 5 रंज एक समस्या नहीं है समाप्त किया जा करने के लिए जब तक इंतजार करने की जरूरत है। मैं केवल प्रवृत्ति पीछा कर रहा है, जो व्यापार करने के लिए समस्या है। इसलिए जब तक आप comfirm सब कुछ जब तक इंतजार के रूप में है कि विदेशी मुद्रा में सफलता की कुंजी है। विदेशी मुद्रा और शेयर बाजार के खेल इंतजार कर रहे हैं। (अन्य लोगों व्यापार धारण नहीं की तरह यह लाभदायक है जब तक) मैं सही संकेत में प्रवेश करने के लिए खेल इंतज़ार कर रही है wating मतलब है। Mtuppers द्वारा संपादित पिछले; 03:31 पर 2008/10/19।