विदेशी मुद्रा रणनीतियों और विकास के तहत विचारों







+

विदेशी मुद्रा रणनीतियों और विकास के तहत विचारों 00:43 - 27 मई 2008 पर एडवर्ड Revy द्वारा प्रस्तुत की। यही कारण है कि शायद हम हमारी वेबसाइट और mdash के लिए आवश्यक है कि लापता कड़ी है; विकास के तहत विचारों और रणनीति के साथ एक पृष्ठ! अच्छा प्रविष्टियों, आदर्श बाहर निकलता है, उत्कृष्ट बंद हो जाता है आदि: एक अंतिम अच्छी तरह से संतुलित व्यापार प्रणाली बनाने के लिए किसी भी व्यापारी के लिए चुनौतीपूर्ण है, वहीं लगभग हम सभी के विदेशी मुद्रा व्यापार दिनचर्या के विशिष्ट भागों के बारे में कुछ उज्जवल विचार है (अगर आप अभी शुरुआत है या एक समर्थक होना) हमारी टीम की ओर से मैं, विकास के तहत अब भी कर रहे हैं कि शेयर ट्रेडिंग रणनीतियों, हम नया व्यापार विचारों और नवीन दृष्टिकोण को देखने के लिए जा रहे हैं, जहां हमारे चर्चा क्षेत्र में शामिल होने का स्वागत करते हैं आप नोट बनाने और परीक्षण का संचालन, और, ज़ाहिर करना चाहूँगा । मैंने सोचा कि मैं भी मैं ध्यान से समय के साथ मेरे मन में फूट पड़ा, जो दिलचस्प विचारों को नीचे लिखा था, जहां मेरी नहीं तो पुराने तो कुछ नया नहीं नोटबुक है, क्योंकि मुझे लगता है कि इस नए अवसर के बारे में वास्तव में उत्साहित हूँ कि जोड़ना चाहिए। 'कहीं की तलाश में हो सकता है, जो किसी विचारों, किसी के लिए कर सकता है जो विचारों - मुझे लगता है वे, वे लाइव कारोबार किया गया कभी नहीं किया है एक प्रणाली में हो गया, कभी नहीं, क्योंकि उन्हें ठीक से लागू करने के लिए कैसे पता नहीं था, वे सिर्फ विचारों बने व्यापार अच्छा है! मैं इस प्रकार हम सब के हम :) इसे प्रकाशित करना चाहिए जहां के बारे में सोचने बनाने के विकास के अंतर्गत हमें करने के लिए पहली रणनीति प्रस्तुत की, जो एक व्यक्ति के लिए इस नए पेज के लिए सभी क्रेडिट दे रहा हूँ। धन्यवाद। एक साथ पैदा करते हैं! एडवर्ड Revy और मेरे सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ टीम विकास के तहत विदेशी मुद्रा रणनीतियों: